Saturday 7 March 2015

Hindi Shayari




♡vd♡   ♡vd♡   ♡vd♡  ♡vd♡

पगली तेरे सिवा में चॉकलेट
तक किसी को ना दू ,दिल तो बहोत दूर की बात है..

♡vd♡

अब ये रंग ना उतरेगा कभी,कहा था पानी मिला ले
तूने प्यार मिला दिया !!

♡vd♡

अजीब दास्ताँ है लोगो की-रोज रंग बदल कर जीते है,और
आज कहते है मुझे "रंगों" से एलर्जी है..!!!

♡vd♡

यूँ तो होली पे चढ़ते-उतरते है रंग हजार…
पर पहला चढ़ा जो रंग था मुझपर, वो तुम थे ।।

♡vd♡

युं खामखा न करो रंगों को मुजपे बरबाद,
हम तो पहले से ही रंगे हुऐ है इश्कमें..!!

♡vd♡

अबकि होली पे मेरी जाना कुछ ऐसा कर दे...
मेरी हर सांस हर रोम रोम में रंग अपना भर दे..

♡vd♡

हर किसी के हाथ बिक जाने को तैयार नहीं..!!
ये मेरा दिल है तेरे शहर का अख़बार नहीं..!!

♡vd♡

तुझ से अच्छा तो फ़रवरी है फ़राज़..
दर्द का ब्याज़ दो दिन कम लेता है !!

♡vd♡

एक तू और एक शराब„
दोनो ही टक्कर देते है मेरे जजबातों को।

♡vd♡

तेरी जिद से तंग होकर इस्तीफा देने चला है ये दिल , कोई
इसे समझाओ इश्क़ में फिर से चुनाव नहीं होते।

♡vd♡

तेरी याद में ये दिल कुछ इस कदर खो जाता है ..,,
जैसे गणित
की क्लास में कोई बच्चा सो जाता है

♡vd♡

वो अक्सर सुन लेती है मुझे.....
मैं जब भी चुप चुप सा रहता हूँ....

♡vd♡

वो जब याद आए .......... बहुत याद आए ..........!!

♡vd♡

इश्क मुहब्बत क्या है, मुझे नही मालूम...
बस तुम्हारी याद आती है सीधी सी बात है !!

♡vd♡

तेरी तस्वीर बनाकर आसमान में टाँग आया,
सब पूछते है आज चाँद इतना बेदाग कैसे है...

♡vd♡

जो लोग दूसरों की आँखों में आंसू भरतें हैं... वो क्यों भूल जातें हैं
की उनके पास भी दो आँखें हैं!

♡vd♡

जहाँ हर बार अपनी बातो पर सफाई देनी पड़ जाए ....
वो रिश्ते कभी गहरे नही होते .

♡vd♡

दिल तू ही बता क्या करे छोड़ दे ये दुनिया जिसमे
वो मिली थी या छोड़ दे वो दुनिया जिसमे वो नहीं ????

♡vd♡

जैसे जैसे तू हसीन दिखने लगी है,
मेरी कलम भी अच्छा लिखने लगी है।

♡vd♡

अंदाज़ ऐ मोहब्बत है बड़ा नटखट सा उन का,
बांहों में गिर कर कहते हैं सम्भालो हम को !

♡vd♡

माना की तु कीसी बेगम से कम नहीं पर तेरी बात मे तब तक
कोई दम नही जब तक तेरे बादशाह हम नहीं।।।

♡vd♡

नफरत करोगे तो अधुरा किस्सा हूँ मै....!
मुहब्बत करोगे तो तुम्हारा ही हिस्सा हु मैं..

♡vd♡

वो जो उन्हेँ, हल्का-हल्का गुरुर है,
सब मेरी तारीफोँ का कुसूर है !

♡vd♡

मत डर ऐ बेवफा खुदा तेरी बेवफाई का हिसाब नही करेगा,
हम खुद को बेवफा और तुम्हे इश्क की मिशाल बताकर आये है !

♡vd♡

मुस्कुरा देता हूँ अक्सर देखकर पुराने खत तेरे....
तू झूठ भी कितनी सच्चाई से लिखती थी.....

♡vd♡

“जो बात “हम” में थी....वो बात..
ना “तुम” में है....ना “मुझ” में....।”

♡vd♡

लटों को अपने चेहरे से हटा लीजिये,
दिले बेताब दीदार के लिया बेचैन है..!!!!

♡vd♡

नज़र अंदाज़ करते हो, लो हट जाते है नज़रों से,
इन्हीं नज़रों से ढूंढोगे, नज़र जब हम ना आएंगे !!

♡vd♡

मक़ाम ए मोहब्बत तुमने समझा ही नहीं,
जहां तक तेरा साथ वहीं तक मेरी ज़िंदगी !!

♡vd♡

मुझे इस सर्द मौसम में तेरी यादें सताती हैं
उफ्फ्फ !
तुम्हें एहसास होने तक सर्दियाँ बीत जाएँगी !!

♡vd♡

यू खाली पलके झुकाने से नींद नही आती..
सोते वही लोग हे जिनके लिये कोई जाग रहा हो..

♡vd♡

बस, जी रहे हे तो आपको ओनलाइन देख कर.।
वरना, इस दुनीया को हम हमारा लास्ट सीन कब का दीखा चुके होते..।

♡vd♡

किसने कह दिया की मैं तेरे बगैर रह सकता हु
अरे पगली मुझे साँसो से ज्यादा तेरी जरुरत है

♡vd♡

खूबसूरत है तेरा यूँ राह में मिल जाना,
जैसे जाड़े में गुनगुनी धुप निकल आई हो...

♡vd♡

ये दिल ही तो जानता है मेरी मोहब्बत का आलम.......
कि मुझे जीने के लिये सासों की नहीं तेरी ज़रूरत है....

♡vd♡

मेरी दोस्ती में इतना दम की , अपनी,
आखों के आसूं तेरी आखों से गिरा सकता हूँ !

♡vd♡

दिल से अच्छा तो रावन है.....
साल मे एक ही दिन जलता है ....

♡vd♡

सूखे होठों से ही होती है मीठी बातें,
प्यास बुझ जाये तो अल्फ़ाज़ और इंसान दोनों बदल जाते है !!

♡vd♡

जब सब तेरी मरजी से होता हे ........
तो ऐ खुदा, ये बन्दा गुनाहगार कैसे हो गया

♡vd♡

मैं ख़ामोशी तेरे मन की, तू अनकहा अलफ़ाज़ मेरा…
मैं एक उलझा लम्हा, तू रूठा हुआ हालात मेरा …...!!!

♡vd♡


मूतिॅ न थई शके, ऐ पथ्थर बधा नकामा,
जेमां तमे न होव, ऐ अवसर बधा नकामा

♡vd♡

एक तुम हो कि कुछ कहती नहीं !
एक तुम्हारी यादें हैं.. कि चुप रहती नहीं ..।।

♡vd♡


छे आ शरीरनी हाजरी त्यां सुधी लागणी वरसावी दे ,
पछी तस्वीरने लागणी नी कोइ असर नथी होती....

♡vd♡

मन्नते रोज करती है निगाहे,रोज तुझको तरसती है....
मै नही रह पाता तुझ बिन,तू क्यो नही समझती है....!!

♡vd♡

महफ़िल में हैं तन्हा तो ग़म नहीं,
इमान वाले हैं हम बेइमान नहीं ।

♡vd♡

ऐ खुदा बस इतना अगर दे दे तो काफी है...
के सर से चादर न हटे और पांव भी चादर में रहे...

♡vd♡

दिल मे मोहब्बत काले धन कि तरह छिपा रखी है
नाम बताते नही कही हगामा ना मच जाये__

♡vd♡

मेरी प्यार कि वादियो मे न डाल डेरा तेरी सुरत का...
अगर तुने हमे देख लिया तो महोब्बत कर बैठेगी..

♡vd♡

नही मसरूफ मे इतना कि वफा का रास्ता भुलूं...
पर जहाँ इंतजार ना हो वहाँ जाना अच्छा नही लगता..

♡vd♡

बोहत मुश्किल है के तू लगा ले मेरी मोहोब्बत का अंदाज़ा,
मेरी चाहतों का समंदर तेरी सोच से कहीं गहरा है....!!

♡vd♡

तुजे पटाने के लिये मुजे चांद तारे तोड़ने की जरूरत नहीं.....
तुजे मेरे प्यार में डालने के लिए तो मेरे स्टेटस ही काफी है.

♡vd♡

दिल मे बहुत कुछ है तुमसे कहू तो कैसे,
अब जनवरी की सर्दी ओर तेरी दूरी सहूँ तो कैसे..!!

♡vd♡

लो मर गऐ..तुज पर..अब दफना लो अपनी बाहो मे...

♡vd♡

मत दे दुआ किसी को अपनी उमर लगने की,
यहाँ ऐसे भी लोग है जो तेरे लिए जिन्दा हैं..!!

♡vd♡

कैसे रहेगी जिन्दा ये तहजीब सोचिये।।।।
पाठशाला से ज्यादा मधुशालाएं हैं शहर में।।।।

♡vd♡


नेक बनने के लिए ऐसी कोशिश करो जैसी कोशिश...
खूबसूरत दिखने के लिए करते हो...


♡vd♡   ♡vd♡   ♡vd♡  ♡vd♡


No comments:

Post a Comment